अभिनेत्री मौनी राय ने कोलकाता में किया M&S स्टोर का उद्घाटन

अभिनेत्री मौनी राय ने कोलकाता में किया M&S स्टोर का उद्घाटन

मोहम्मद हारून रशिद

कोलकाता,9 नवंबरः बॉलिवुड अभिनेत्री मौनी राय ने बुधवार को कोलकाता के फोरम माल में अंतरऱाष्ट्रीय फैशन ब्रांड मार्क्स एंड स्पेनसर्स ( M&S) के 95वें स्टोर का उद्घाटन किया। यह स्टोर अत्याधुनिक फैशन के होमवेयर व अनुषंगिक पोशाकों की खरीद के लिए पूर्वी भारत का सबसे बड़ा स्टोर है। दो मंजिला 12000 स्क्वायर फीट के सुंदर आकार में यह स्टोर कोलकाता का पहला और पूर्वी क्षेत्र का पहला अत्याधुनिक स्टोर है। इसमें महिलाओं और पुरुषों के इस्तेमाल के नए-नए डिजाइन में सुंदर परिधान दिखने को मिलेगा। इस तरह के पोशाकों में आंतरिक वस्त्र व सौंदर्य संग्रह भी शामिल हैं। स्टोर में नए फैशन की महिलाओं और पुरुषों  के आतंरिक और बाहरी वस्त्रों का बड़ा संग्रह है।

एम एंड एस भारत के बाजार में अपने ब्रांड को अधिक से अधिक ग्राहकों तक पहुंचाने को लेकर प्रतिबद्ध है। भारत के 35 शहरों में 95 स्टोर्स के मार्फत कंपनी अपने वस्त्र उत्पाद ग्राहकों तक पहुंचाती है। साथ ही आनलाइन प्लेटफार्म पर भी इसकी मजबूत उपस्थिति है। मार्क एंड स्पेनसर डॉट इन, एजीओ, माइनत्रा और एमेजन पर कंपनी के सुंदर वस्त्र उत्पाद उपलब्ध है जिसमें सुंदर डिजाइन में महिलाओं और पुरुषों के बाहरी व आतंरिक वस्त्र शामिल हैं। बालीवुड अभिनंत्री मौनी राय ने सिलवर सिक्यूवीन जैकेट और मिनी स्कर्ट पहनकर स्टोर का उद्घाटन किया। इस मौके पर अभिनेत्री ने विंटर कलेक्शन ऋखला के तहत काले बेल्ट को भी ग्राहकों के समक्ष अनखोखे अंदाज में पेश किया।

उद्घाटन समारोह में उपस्थित मार्क्स एंड स्पेनसर रिलायंस इंडिया के प्रबंध निदेशक रितेश मिश्रा ने कहा कि फैशन प्रेमी कोलकाता के ग्राहकों का हमेशा प्यार मिलता रहा है। नए फैशन के प्रति ग्राहकों की चाहत को देखते हुए कंपनी ने कोलकाता में अपना नया स्टोर खोल ने की दिशा में कदम आगे बढ़ाया। अभिनेत्री मौनी राय ने स्टोर का उद्घाटन करते हुए कहा कि वह मारक्स एंड स्पेनसर्स के अत्याधुनिक डिजाइन के आरामदायक वस्त्र उत्पादों का फैन रही हैं। कंपनी द्वारा पेश किए गए हालिया विंटर कलेकशन के वस्त्र उत्पाद किफायती और बहुत ही आकर्षक हैं। इसके सभी तरह के वस्त्र उत्पादों की गुणवत्ता का कोई जवाब नहीं है। महिलाओं और पुरुषों के व्यक्तित्व को सुंदर बनाने वाले आरामदायक वस्त्र उत्पाद 399 रुपए से शुरू होते हैं। कोई भी आम ग्राहक अपने लिए इस खर्च को वहन कर सकता है।