रोटरी क्लब बाल विकास केंद्र लिलुआ का रजत जयंती समारोह संपन्न

रोटरी क्लब बाल विकास केंद्र लिलुआ का रजत जयंती समारोह संपन्न
रोटरी क्लब आफ बेलूर बाल विकास केंद्र लिलुआ, हावड़ा का रजत जयंती समारोह रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ संपन्न हुआ। हिलुआ हावड़ा अंचल में यह अपने प्रकार की एकमात्र संस्था है जो समाज के विशेष बच्चों को नई तकनीक की सहायता से सही दिशा देने का कार्य कर रही है। संस्था के रजत जयंती समारोह के अवसर पर बाल विकास केंद्र के चेयरमैन शिवकुमार लोहिया ने सभी अतिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह उनके लिए परम संतोष की बात है कि बाल विकास केंद्र की स्थापना के समय से ही वह इस संस्था से जुड़े हैं और उन्हें एक अप्रतिम सेवा करने का मौका मिल रहा है। उन्होंने बताया कि सैकड़ो बच्चे इस बाल विकास केंद्र के सहयोग से अपने को समाज में पुनर्स्थापित करने में सफल हुए हैं। उनके परिवार को  कितनी शांति मिलती है यह देखने से ही समझा जा सकता है। यह शब्दों में बयां नहीं हो सकता। इस अवसर पर उन्होंने संस्था के संस्थापक स्वर्गीय श्याम सुंदर जी केजरीवाल की दूरदर्शिता का उल्लेख किया एवं बताया कि उन्हीं के सद्प्रयासों से इस केंद्र की स्थापना हुई थी।
रोटरी क्लब आफ बेलूर के सभापति आनंद अग्रवाल ने कहा कि संस्था समाज के महत्वपूर्ण सेवा कार्य में लगी हुई है एवं इसको हर प्रकार के सहयोग देने का हर सदस्यों का कर्तव्य है। हावड़ा क्रिमिनल कोर्ट के पब्लिक प्रॉसिक्यूटर एवं प्रवीण रोटेरियन सोमनाथ बनर्जी विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित थे। उन्होंने संस्था के कार्यों की प्रशंसा की एवं कहा कि उन्हें यहां आकर बहुत खुशी हो रही है। इस अवसर  इस अवसर पर बच्चों ने एक रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश किया।
जिसकी भूरी भूरी प्रशंसा की गई। बच्चों द्वारा निर्मित कला कौशल के वस्तुएं भी प्रदर्शित की गई जिनको सभी ने सराहा। श्रेष्ठ अभिभावक, कार्यकर्ताओं को पुरस्कृत किया गया एवं सभी शिक्षकों एवं बच्चों को उपहार दिए गए।इस अवसर पर किशन केजरीवाल,नरेंद्र प्रसाद गुप्ता, सुरेंद्र कुमार चोरडिया, विष्णु ढानढनिया, अशोक केडिया, निर्मल कुमार शाह, रमेश कुमार अग्रवाल, उषा अग्रवाल, रश्मि पटवारी, अजय खन्ना, प्रशांत माहेश्वरी, शरद दुग्गड, आनंद गर्ग, कुणाल वेद, तनुजा चोरडिया, विजय शर्मा,सभी अभिभावक गण एवं अन्य  गण्यमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।