सफलता का सम्मान समारोह संपन्न

सफलता का सम्मान समारोह संपन्न
नैहाटी, 9 जुलाई । राजभाषा हिंदी में रोजगार के लिए प्रतियोगितामूलक तैयारी के क्षेत्र में बहुचर्चित नाम सफ़लता संस्थान की ओर से संस्था के  32 विद्यार्थियों को भारत सरकार के विभिन्न विभागों में चयनित होने पर *सम्मान समारोह 2023*के अवसर पर सम्मानित किया गया।
इस अवसर पर बतौर अतिथि उपस्थित थे श्री शिव कुमार राम, आईएएस, वरिष्ठ सचिव, वित्त विभाग, प. बं. सरकार, श्री मनिंद्रनाथ विश्वकर्मा, सहायक निदेशक (राजभाषा), श्रीमती स्वाति बिस्वास, सहायक निदेशक (राजभाषा), डॉ संजय जायसवाल, सहायक प्रोफेसर, डॉ विनोद कुमार, सहायक प्रोफेसर, श्री नारायण साव, मुख्य प्रबंधक (राजभाषा)। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथियों के द्वारा दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुआ । इस शुभ अवसर पर सुश्री श्रद्धा साव के हाथों एक एप्पलीकेशन लांच की गई जिसके माध्यम से देश के किसी भी भाग से अभ्यर्थी जुड़ कर तैयारी के साथ साथ ऑनलाइन मॉक टेस्ट भी दे सकते है। संस्थान के संस्थापक व शिक्षक श्री धर्मेंद्र साव ने इस शुभ अवसर पर संस्थान के द्वारा किये गए प्रगति के बारे में बताया तथा भविष्य में संस्थान के द्वारा किये जाने वाले प्रगतिमूलक कार्यों का रोडमैप भी प्रस्तुत किया। इस अवसर पर पर्यावरण जागरूकता पर केंद्रित नाटक का मंचन किया गया। कार्यक्रम का सफल संचालन सुश्री अपराजिता विनय और शिवानी पांडे एवं धन्यवाद ज्ञापन प्रो. राहुल गौड़ ने दिया। संस्थान की शुरुआत श्री धर्मेद्र साव के प्रयास से मात्र 28 छात्रों के साथ हुई थी आज 700 से अधिक विद्यार्थी इस संस्थान से जुड़ चुके हैं।
सम्मान समारोह कार्यक्रम में  श्रीमती सरिता प्रसाद, श्री देवानंद साव,श्री राजेश कुमार पांडे,श्री योगेश साव,श्री राजकुमार साव,श्री अमरजीत पंडित,डॉ. बिक्रम साव, श्री धीरज केशरी उपस्थित थे।अतिथियों ने अपने संबोधन में बताया कि श्री धर्मेंद्र साव के प्रयास से किस प्रकार गौरीपुर राजभाषा के क्षेत्र में एक नया नाम बनता जा रहा है ।