अगले माह दिल्ली में होगा इम्पार बिजनेस सम्मिट 2022

अगले माह दिल्ली में होगा इम्पार बिजनेस सम्मिट 2022

नई दिल्ली, 7 सितंबरः  मुसलमानों के लिए सामाजिक, आर्थिक व शैक्षणिक विकास के लिए काम करने वाला बौद्धिक संगठन इंडियन मुस्लिम्स फार प्रोग्रेस एंड रिफार्म (इम्पार) अगले माह देश की राजधानी दिल्ली में अपना प्रथम व्यापार शिखर सम्मेलन करने जा रहा है। संगठन के अध्यक्ष डॉ. एमजे खान इम्पार बिजनेस सम्मिट 2022 की तैयारी में सिद्दत के साथ जुटे हैं।

डॉ. खान की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञ्पति में कहा गया है कि इम्पार बिजनेस सम्मिट 2022 का आयोजन 19 अक्टूबर 2022 को दिल्ली में इंडिया इंटरनेशनल सेंटर में होगा। व्यापार में रुचि रखने वाले देश भर के मुस्लिम युवा उद्यमी इम्पार के प्रथम व्यापार शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे। सम्मेलन में व्यवसाय से संबंधित नवाचार और स्टार्रटअप में सक्रिय भागीदारी करने पर गहन विचार मंथन होगा। कौम के शिक्षित युवाओं को आर्थिक सशक्तिकरण की दिशा में इम्पार का यह एक गंभीर प्रयास है।

व्यापार से जुड़े बाजार का रूझान, वित्तपोषण, निवेश और नवाचार संबंधि स्टारर्टअप के इनक्युबेशन की संभावनाओं पर भी इम्पार बिजनेस सम्मिट 2022 में गहन चर्चा होगी। संगठन की ओर से इम्पार के इस प्रथम व्यापार शिखर सम्मेलन में व्यवसाय से जुड़े सभी हितधारकों की भागीदारी सुनिश्चित करने का प्रयास किया जा रहा है।